पत्नी वशीकरण के अचूक टोटके/ Patni Vashikaran Totke

कभी कभी हम देखते की शादी के बाद पत्नी का ध्यान किसी और की तरफ लगने लगता है, या पहले से उसका कोई प्रेमी है, यह वो आप से प्रेम नहीं करती हो , ऐसे में बहूत कष्ट होता है यह आप के साथ न हो इसके लिए , आसान सा प्रयोग करे , जल्द ही आप इस प्रयोग का प्रभाव देखेगे ।

१- समान्यतः यह प्रयोग मंगलवार को कृष्ण पक्ष की अष्टमी को करना चाहिए ,उस दिन यह अत्यंत लाभकारी एवं ईच्छा पूर्ति करने वाला होता है पर इसको कृष्ण पक्ष की अच्छया तिथि में करके भी आप लाभ पा सकते है , मंत्रो के द्वारा यह पत्ता अभिमंत्रित हो जायेगा , इसके लिये आप को बाज़ार से एक पान का पत्ता लाना होगा और उस पत्ते पर अपनी पत्नी का नाम लिखना होगा और उस नाम को देखते हुए मंत्र का जप करते हुए तीन तीन बार फूक मारनी चाहिए , आप को मंत्र शुद्ध होकर पढ़ना होगा और मंत्र का जप एक सौ आठ बार करे , अब इस पान के पत्ते को खा ले और धीमे धीमे चबाएं जब तक यह् पत्ता पूरा खत्म न हो जाये , पान खाने के बाद थोड़ा पानी पी ले और अपनी पत्नी अथवा प्रेमिका जिसको आप वश में करना चाहते है उसका नाम मन में लेते हुए एक सौ आठ बार पुनः मंत्र का जाप करे । आप का कार्य पूर्ण होगा । यह टोटका शुद्ध मन से करना चाहिए तभी यह कार्य करेगा, अगर आप बदले की भावना यह किसी को नुक़सान पहुचाने के भाव से करेगे तो भी कार्य नहीं होगा ।

पत्नी वशीकरण टोटके-

ॐ क्लींह क्रियः ह्म क्रों स्फ़्रों कामकलाक्लियः स्फ़्रों क्रों हुं क्रीं क्लीं स्वहः ॥

२- आप अगर अपनी पत्नी को अपने वश में करना चाहते और की आप का प्रेम अमर हो जाए , कभी लड़ाई न हो हमेशा आपस में प्रेम बना रहे तो आप को छोटे से टोटके अपनाने चाहिए , यह टोटका आप ग्रहण काल में  करना होगा और यह लगातार इक्कीस दिनों तक करे , रात्रि में एक दीपक जलाएं और एक हाथ में कुछ चावल ले ले तथा उस दीपक पर ध्यान केंद्रित करते हुए एक सौ आठ बार मंत्र का जप करे और मंत्र समाप्ति पर चावल दीये की लव पर डाल दे , इस तरह यह मंत्र अभिमंत्रित हो जायेगा और फिर मंत्र का रोजाना एक सौ आठ बार जप करे , आप अपनी पत्नी को को अपने वश में कर लेंगे ।

३- आप अपनी पत्नी को को अपने वश में करना चाहते है तो कामदेव यंत्र और उर्वशी मंत्र को एक लाल कपडे से बाँध ले और अपने पास रख ले आप में वशीकरण की क्षमता आ जायेगी अगर आप किसी को अपने वश में करना चाहते है वशीकरण स्वहः मंत्र का रोज़ाना इक्कीस बार जप करे तथा जप करते समय पोटली आप के हाथ में होनी चाहिए एवं मन ही मन जिस व्यक्ति को वश में करना है उसका नाम लेना चाहिये ।

४- यदि आपकी पत्नी का आपके प्रति प्रेम कम हो गया है और वो अब पहले जैसी बात नहीं रही, प्रेम कम हो गया है जिस कारण आप दुखी है तो मात्र एक छोटे से उपाय से आप के जीवन में फिर से खुशियाँ आ जायेगी इसके लिये आप को भगवान कृष्ण की आराधना रोज शुद्ध होकर करना चाहिए एवं शुक्रवार को भगवान कृष्ण का मन में जप करते हुए तीन इलाइची अपने शरीर से स्पर्श कर के किसी गुप्त स्थान पर किसी कपड़े से बाँध कर रख दे , और दुसरे दिन शनिवार को यह इलाइची अपनी पत्नी को भोजन के साथ खिला दे और यह टोटका आपको लगातार तीन शुक्रवार करना होगा , व्यक्ति आपके वश में आ जयेगा आपको जरूर लाभ होगा ।

५ कौन नहीं चाहता की उसकी पत्नी उसके वश में हो , सब चाहते है , आपको अपनी पत्नी को वश में करने कस लिए किसी देव स्थान पर , हाथ में नमक लेकर मंत्रो का जप करे , साथ में स्त्री का नाम भी लेते रहे जिस कारण यह मंत्र अभिमंत्रित हो जाएंगे फिर यह नमक उस स्त्री को भोजन यह किसी तरह खिला दे , वो आपके वश में हो जायेगी आप से अथक प्रेम करने लगेगी ।

शाब्दिक रूप से टोटके का अर्थ ऐसी तांत्रिक क्रिया से लिया जाता है जिसके दुयारा कोई भी कार्य सरलतापूर्वक पूर्ण कर लिया जाये। टोटकों को तंत्र का अभिन्न अंग मन गया है। टोटकों का प्रयोग भारत में व्यापक रूप से किया जाता है। ये ग्रामीण लोगों के जीवन के अभिन्न अंग है। छोटे मोठे रोगों का उपचार वे टोटकों से ही करते हैं। आदिवासियों का जीवन तो टोटकों पर ही आधारित है। वे रोजी रोटी का प्रबंध करने से लेकर विवाह आदि संस्कारों तथा रोगादि से मुक्ति के लिए टोन टोटको का सहारा लेते है। शत्रुओं पर आक्रमण एब वशीकरण भी वे टोटे टोटको से ही करते है। आधुनिक शहरी जीवन मे भी टोटकों का पर्याप्त चलन है। यदि किसी भी शहर की सड़क पर प्रातःकाल निकला जाये तो चौराहों पर अनेक टोटके मिलते है। टोटका विदेशों में भी व्यापक रूप से प्रचलित है।
सच्चा प्यार पाने के उपाय

 प्रेम विवाह करने के उपाय मंत्र टोटके
मंत्र-

ॐ भगवतः भगः भगः दयानीयः देवन्तिय ममः वस्यांम कुरु कुरु स्वहः

पत्नी वशीकरण मंत्र –

आप अपनी पत्नी, प्रेमिका को अपने वश में करना चाहते है तो पत्नी वशीकरण मंत्र के जप मात्र से आप किसी भी इंसान को अपने वश में कर सकते है मात्र यह मंत्र का जप आपको ग्यारह हजार बार करना होगा पत्नी वशिकरण मंत्र के समय पत्नी का नाम लेना आवश्यक है ,

मंत्र-

ॐ ठः ठः ठः ठः (स्त्री का नाम ) मे वशमः स्वाहा: ह्रीं क्लीं श्रीं श्रीं क्लीं स्वाहा:

पत्नी वशीकरण के अचूक टोटके Pati Vashikaran Totke

* तुलसी के बीजो को लेकर सहदेई के रस में पीसकर तिलक करने से जो भी देखता है, वह प्रयोक्ता के वश में हो जाता है।

* केसर, सिंदूर, गोरोचन को आंवले में पीसकर लगाने से देखने वाले वशीभूत होते है।

* काकरा, सिंगी, चन्दन, वच, कूट सबको मिलकर कूट ले, फिर उसे अपने शरीर तथा वस्त्र पर रखकर विशेष रूप से धुप लगाए तथा मुलहठी पीसकर उसका तिलक लगाए। इसके प्रयोग से नर-नारी, राजा, पशु-पक्षी सभी वश में हो जाते है।

* अपामार्ग (ओंगा, मांगरा, लाजा), धान की खोल तथा सहदेई इन सबको पीसकर उसका तिलक करने से मनुष्य तीनो लोको को वशीभूत कर लेता है।

* कपूर तथा मैनसिल लेकर केले के रस में पीसकर मंत्राभिसिक्त करके तिलक लगाने से साधक को जो भी देखता है, वह वशीभूत हो जाता है।

* श्रवण नक्षत्र में आंवले की जड़ नागर बेल के रस में पिए तो स्त्री नवयौवना होती है।

* मैनसिल, सिंगरफ, गोरोचन को भृंगराज के रस में घिसकर बाएं हाथ पर जिसको वश में करना चाहे, उसका नाम लिखे। फिर अग्नि में तपाने पर वह स्त्री वशीभूत हो जाती है।

* तुलसी के बीज का चूर्ण सहदेई की जड़ के रस में रविवार के दिन घिसकर तिलक करने पर वशीकरण होता है।

* श्रवण नक्षत्र में आंवले की जड़ नागर बेल के रस में पिए तो स्त्री नवयौवना होती है।

* मैनसिल, सिंगरफ, गोरोचन को भृंगराज के रस में घिसकर बाएं हाथ पर जिसको वश में करना चाहे, उसका नाम लिखे। फिर अग्नि में तपाने पर वह स्त्री वशीभूत हो जाती है।

* तुलसी के बीज का चूर्ण सहदेई की जड़ के रस में रविवार के दिन घिसकर तिलक करने पर वशीकरण होता है।

 

Do check our Latest Article on

How to Break Someone Marriage/ Engagement

प्रेम विवाह करने के उपाय मंत्र टोटके

नाम से वशीकरण टोटके / Vashikaran by Name

Also Subscribe Our Youtube Channel

ASTROLOGER ATUL SHARMA

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

+91-8000619000